Wednesday , 23 October 2024

Home » राज्य का पन्ना » इंदौर में एक हजार किलो मावा और मिठाई जब्त

इंदौर में एक हजार किलो मावा और मिठाई जब्त

October 21, 2024 8:34 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

इंदौर-खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने मिलावटी मावे की बड़ी खेप पकड़ी है। ग्वालियर से आई एक बस से करीब एक हजार किलो संदिग्ध मावा और मिठाई जब्त की गई है। अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर यश ट्रैवल्स की बस (एमपी 41 पी 9512) को तीन इमली बस स्टैंड पर रोका और जांच के दौरान बस से मावा, हलवा और बर्फी जैसी मिठाइयों से भरी बोरियां बरामद कीं।

मावे को ग्वालियर से रविशंकर नामक व्यक्ति ने भेजा था और इसे इंदौर में एक रिक्शा चालक इरफान द्वारा अन्य स्थानों पर पहुंचाया जाना था। खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने नेमावर रोड स्थित क्रिस्टल ट्रेडिंग कंपनी में भी छापा मारा और मिलावट के संदेह में 434 किलो घी जब्त किया। यह घी उत्तर प्रदेश, हरियाणा और गुजरात जैसे राज्यों से लाकर इंदौर में बेचा जा रहा था। निरीक्षण के दौरान विभिन्न ब्रांड के घी, जैसे माधवन देसी घी, इंदाना घी, रामश्री घी और घूमर शुद्ध घी मिले, जिनके चार नमूने जांच के लिए लिए गए।

इंदौर में एक हजार किलो मावा और मिठाई जब्त Reviewed by on . इंदौर-खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने मिलावटी मावे की बड़ी खेप पकड़ी है। ग्वालियर से आई एक बस से करीब एक हजार किलो संदिग्ध मावा और मिठाई जब्त की गई है। अधिकारियों न इंदौर-खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने मिलावटी मावे की बड़ी खेप पकड़ी है। ग्वालियर से आई एक बस से करीब एक हजार किलो संदिग्ध मावा और मिठाई जब्त की गई है। अधिकारियों न Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top