Saturday , 28 September 2024

Home » भारत » आर्ट ऑफ लिविंग कराएगी यमुना खादर की सफाई

आर्ट ऑफ लिविंग कराएगी यमुना खादर की सफाई

नई दिल्ली, 14 मार्च (आईएएनएस)। आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर की ऑर्ट ऑफ लिविंग संस्था ने विश्व सांस्कृतिक समारोह की सफलता को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार की प्रशंसा की है। संस्था ने कहा कि वह पर्यावरण के संरक्षा को लेकर गंभीर है तथा अपने स्वयंसेवकों और बाहरी एजेंसियों की मदद से आयोजन स्थल की पूरी सफाई करवाएगी।

संस्था ने एक बयान में कहा कि यमुना के खादर क्षेत्र में हुए इस आयोजन में 7 एकड़ का मंच निर्मित किया गया था, जिसे हटाने में दो से तीन हफ्ते लगेंगे। रविशंकर ने अपने कार्यकर्ताओं से सफाई के काम में जुटने से पहले एक दिन की छुट्टी लेने की अपील की है क्योंकि वे पिछले कई दिनों से कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए थे।

आर्ट ऑफ लिविंग कराएगी यमुना खादर की सफाई Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 मार्च (आईएएनएस)। आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर की ऑर्ट ऑफ लिविंग संस्था ने विश्व सांस्कृतिक समारोह की सफलता को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार की नई दिल्ली, 14 मार्च (आईएएनएस)। आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर की ऑर्ट ऑफ लिविंग संस्था ने विश्व सांस्कृतिक समारोह की सफलता को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार की Rating:
scroll to top