Sunday , 6 October 2024

Home » भारत » आतंकियों के परिवारों पर हमला न करे पुलिस : महबूबा

आतंकियों के परिवारों पर हमला न करे पुलिस : महबूबा

श्रीनगर, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को पुलिसकर्मियों से आतंकवादियों के परिवारों पर हमला न करने का आग्रह किया।

गांदरबल जिले में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में पुलिस कर्मियों की पासिंग आउट परेड को संबोधित करते हुए महबूबा ने कहा, “आतंकवादियों के परिवारों पर केवल इसलिए हमला न करें क्योंकि वे (आतंकवादी) पुलिसकर्मियों के परिवारों पर हमला करते हैं। आपको फर्क समझना चाहिए।”

महबूबा ने कहा कि पुलिसकर्मियों को अपने दायित्वों का निर्वाह करने में कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ती हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा अनुशासन और त्याग का उदाहरण पेश किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी न किसी कारण से आतंकवाद से जुड़ने वाले स्थानीय आतंकवादियों का समर्पण सुनिश्चित करने के प्रयास किए जाने चाहिए।

महबूबा की यह टिप्पणी सुरक्षा बलों द्वारा दक्षिण कश्मीर के इलाके में कुछ आतंकवादियों के घरों में तोड़फोड़ की खबरों के बाद आई है।

आतंकियों के परिवारों पर हमला न करे पुलिस : महबूबा Reviewed by on . श्रीनगर, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को पुलिसकर्मियों से आतंकवादियों के परिवारों पर हमला न करने का आग्रह किया। श्रीनगर, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को पुलिसकर्मियों से आतंकवादियों के परिवारों पर हमला न करने का आग्रह किया। Rating:
scroll to top