Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आंध्र प्रदेश की फार्मा कंपनी के केमिकल रिएक्टर में ब्लास्ट

आंध्र प्रदेश की फार्मा कंपनी के केमिकल रिएक्टर में ब्लास्ट

August 21, 2024 10:45 pm by: Category: भारत Comments Off on आंध्र प्रदेश की फार्मा कंपनी के केमिकल रिएक्टर में ब्लास्ट A+ / A-

अनकापल्ली-आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली में बुधवार दोपहर एक फार्मास्यूटिकल फर्म Escientia में विस्फोट हो गया। इस विस्फोट के बाद लगी आग में 4 लोगों की झुलसने से मौत होने की खबर है। वहीं लगभग 20 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

 

हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए अनकापल्ली NTR हॉस्पिटल और लोकल प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर हैं। राहत और बचाव का काम जारी है। गनीमत रही कि जब धमाका हुआ तब लंच टाइम चल रहा था और ज्यादातर वर्कर्स बाहर थे। वरना मृतकों की संख्या कहीं ज्यादा होती।

अनकापल्ली की SP दीपिका पाटिल ने बताया कि इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हुए हैं। उनके मुताबिक इमारत में अभी भी धुआं और आग की लपटें हैं, इसलिए बचाव अभियान जारी है। SP ने साफ किया कि विस्फोट रिएक्टर साइट पर हुआ था, लेकिन रिएक्टर में नहीं। विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

आंध्र प्रदेश की फार्मा कंपनी के केमिकल रिएक्टर में ब्लास्ट Reviewed by on . अनकापल्ली-आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली में बुधवार दोपहर एक फार्मास्यूटिकल फर्म Escientia में विस्फोट हो गया। इस विस्फोट के बाद लगी आग में 4 लोगों की झुलसने से मौत अनकापल्ली-आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली में बुधवार दोपहर एक फार्मास्यूटिकल फर्म Escientia में विस्फोट हो गया। इस विस्फोट के बाद लगी आग में 4 लोगों की झुलसने से मौत Rating: 0
scroll to top