Friday , 4 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अमिताभ ने महत्वपूर्ण संदेश वाली लघु फिल्मों की प्रशंसा की

अमिताभ ने महत्वपूर्ण संदेश वाली लघु फिल्मों की प्रशंसा की

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अभिनेता जैकी भगनानी की लघु फिल्म ‘कार्बन’ की प्रशंसा की है, जो पर्यावरण संरक्षण पर आधारित है। उन्होंने मुंबई पुलिस को समर्पित लघु फिल्म ‘करता तू धरता तू’ को भी सराहा है।

अमिताभ ने मंगलवार को ट्विटर पर ‘कार्बन’ का लिंक साझा करते हुए लिखा, “भगनानी जूनियर (जैकी) की लघु फिल्म। प्रासंगिक और महत्वपूर्ण! पृथ्वी ग्रह की भलाई के लिए एक महत्वपूर्ण लघु फिल्म।”

मैत्रेयी बाजपेयी और रमीज इल्हाम खान निर्देशित ‘कार्बन’ ग्लोबल वार्मिग पर आधारित एक लघु साइंस फिक्शन है। फिल्म में जैकी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और प्राची देसाई भी हैं।

अमिताभ ने लघु फिल्म ‘करता तू धरता तू’ की भी तारीफ की। दिव्यांश पंडित निर्देशित यह फिल्म मुंबई पुलिस को समर्पित है।

अमिताभ ने इस लघु फिल्म का लिंक साझा करते हुए ट्वीट किया, “श्रद्धा से भरपूर यह फिल्म उन लोगों को समर्पित है, जिन्हें हम ज्यादातर भूल जाते हैं..मुंबई पुलिस।”

अमिताभ ने महत्वपूर्ण संदेश वाली लघु फिल्मों की प्रशंसा की Reviewed by on . मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अभिनेता जैकी भगनानी की लघु फिल्म 'कार्बन' की प्रशंसा की है, जो पर्यावरण संरक्षण पर आधारित है। उन्होंने मुंबई मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अभिनेता जैकी भगनानी की लघु फिल्म 'कार्बन' की प्रशंसा की है, जो पर्यावरण संरक्षण पर आधारित है। उन्होंने मुंबई Rating:
scroll to top