Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अन्नाद्रमुक ने तमिलनाडु में 8 और उम्मीदवार बदले

अन्नाद्रमुक ने तमिलनाडु में 8 और उम्मीदवार बदले

चेन्नई, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) ने 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को आठ और उम्मीदवारों को बदलने का फैसला लिया।

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री व पार्टी महासचिव जे.जयललिता ने यहां नए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

नए उम्मीदवारों में के. रवि (अराक्कोनम), पी. पलानीअप्पन (पप्पारपत्ती), पी. मोहन (संकरपुरम), के.वी.रामालिंगम (ईरोड पश्चिम), एस.पी.शनमुगनाथम(श्री वैकुंदम), कादंबुर राजू (कोविलपट्टी), एस. के. ए. हैदर अली (पल्लायमकोत्ताई) और एन. नटराजन (त्रिची पूर्व) शामिल हैं।

अन्नाद्रमुक ने चार अप्रैल को तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों के लिए 227 उम्मीदवारों तथा पुदुच्चेरी की सभी 30 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी।

इसके बाद, जयललिता ने तमिलनाडु में 10 उम्मीदवारों तथा पुदुच्चेरी के तीन उम्मीदवारों को बदलने की घोषणा की थी।

अन्नाद्रमुक ने तमिलनाडु में 8 और उम्मीदवार बदले Reviewed by on . चेन्नई, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) ने 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को आठ चेन्नई, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) ने 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को आठ Rating:
scroll to top